Top 5 Upcoming Bollywood movies 2024:ये मूवीज बॉक्स ऑफिस पर मचाये गी धमाका

Top 5 Upcoming Bollywood movies 2024:नया साल आने ही वाला है और बॉलीवुड की आने वाली मूवीज बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाने को तैयार है। आने वाली बॉलीवुड मूवीज में हमको एक्शन , ड्रामा , क्राइम थ्रिलर , कॉमेडी मूवीज देखने को मिलने वाली है ।आने वाला साल विशेष कहानी की गारंटी और स्टार-भरे प्रदर्शन का वादा करता है। तो आने वाली बॉलीवुड मूवीज बहुत ही रोमांचक और धमाकेदार होने वाली है ।

इस Top 5 Upcoming Bollywood movies 2024 लिस्ट में Singham Again, Fighter, Bade miyan Chote Miyan ,Yodha और Merry christmas  जैसे एक्शन और हिंदी ड्रामा मूवीज शामिल  है ।

चलिए जाने इन Top 5 Upcoming Bollywood movies 2024 के बारे में:

1.Singham 3

Singham Again poster
Singham Again poster

Singham Again एक एक्शन ड्रामा singham फ्रैंचाइज़ का तीसरा भाग की फिल्म है । इस  फिल्म को रोहित शेट्टी  द्वारा निर्देशित और निर्मित की गई है।इस फिल्म में हमको पहलीबार अजय देवगन,दीपिका पादुकोण ,करीना कपूर और रणवीर सिंह  एक साथ काम करते हुऐ दिखाई देंगे।

imdb वेबसाइट के हिसाबसे  ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर 15 August 2024  को रिलीज़ हो सकती है।

2.Fighter

Fighter 2024 poster
Fighter 2024 poster

Fighter भारत की प्रथम Aerial Action franachise  फिल्म है। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और viacom 18 studios और Marflix Pictures  द्वारा निर्मित  गई है । इस फिल्म में हमको दीपिका पादुकोण, हृथिक रोशन और अनिल कपूर  जैसे बड़े अभिनेता पर्दे पर देखने को मिलेंगे।

इस फिल्म में सैनिक बल का प्रशिक्षु ने भी काम किया है । इस फिल्म के soundtrack album को विशाल और शेखर की जोड़ी  द्वारा निर्मित किया गया है । फिल्म में हमको 5 गाने देख़ने और सुनने को मिलेगा। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी  Satchith Paulose और विज़ुअल्स को DNEG द्वारा संभाला गया है।

ये फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 January 2024 को रिलीज़ होने जा रही है ।

3.Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyanb 2024
Bade Miyan Chote Miyan poster

Bade Miyan Chote Miyan हिंदी सिनेमा की आने वाली एक्शन कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है । यह फिल्म अली अब्बास ज़फ़र द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है और इसके निर्माता जैकी भगनानी, वशु भगनानी, दीपशिका देशमुख, अली अब्बास ज़फ़र, हिमांशु किशन मेहरा और सरवर मोहम्मद हैं।

इस फिल्म में अक्षय कुमार , टाइगर श्रॉफ , पृथ्वीराज सुकुमारन or सोनाक्षी सिन्हा  जैसे  बड़ी हस्तिया पर्दे पर देखने को मिलेंगे। यह फिल्म हमें पर्दे पर 10 April 2024 को देखने को मिल सकती है।

4.Yodha

Yodha film poster
Yodha film poster

Yodha  हिंदी भासा की आने वाली एक्शन थ्रिलर  बॉलीवुड फिल्म है । यह फिल्म सागर अम्ब्रे  और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित और करन जोहर और सुन्नील शेट्टी द्वारा धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत निर्मित गई है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पटानी  की जोड़ी और राशि खन्ना जैसे बड़े किरदार देखने को मिलेंगे।

यह फिम की संगीत को बी प्राक और तनिष्क बागची द्वारा निर्देशित की गई है और इसके लिरिक्स को बी प्राक और मनोज मुन्तशिर द्वारा लिखी गई है । और इसके म्यूजिक राइट्स T-series Music के पास है ।

यह फिल्म हमें 15 March  2024 को सिनेमा घरो में देख ने को मिल सकता  है। 

5.Merry Christmas

Merry Christmas film poster
Merry Christmas film poster

Merry Christmas आने वाली भारतीय सिनेमा की हिंदी थ्रिलर फिल्म है । इस  फिल्म को श्रीराम राघवन द्वारा लिखा और निर्देशित और रमेश तौरण द्वारा निर्मित किया गया है । यह फिल्म हमें दो भासाओ तमिल और हिंदी में रिलीज़ होते हुए दिखाई देंगे।

इस फिल्म में हमें बॉलीवुड की कटरीना कैफ और साउथ फिल्म के विजय सेतुपति  की जोड़ी देखने को मिलेंगे । इस  फिल्म की संगीत को प्रीतम द्वारा निर्देशित किया गया है , जोकि तमिल फिल्म में उनका पहला संगीत निर्देशन है ।

यह फिल्म हमें 12 January 2024 को सिनेमा घरो में देखने को मिल सकती है ।

तो ये थी Top 5 Upcoming Bollywood movies 2024  जो की रिलीज़ होते ही सिनेमा घरो में धमाल मचाये गी।

FAQ:

  • Upcoming bollywood movies 2024 release date
  • bollywood movies releasing in january 2024
  • upcoming movies bollywood 2024
  • upcoming movies 2024 Tollywood

ये भी पढ़े

Leave a comment